आई एक बड़ी खबर चीन के एक्सपर्ट होने बताया: भारत के सामने चीन कुछ नहीं है | नरेंद्र मोदी को बहुत शक्तिशाली नेता बताया

आई एक बड़ी खबर चीन के एक्सपर्ट होने बताया: भारत के सामने चीन कुछ नहीं है| नरेंद्र मोदी को बहुत शक्तिशाली नेता बताया| पूरा सच जानने के लिए देखिए

आई एक बड़ी खबर चीन के एक्सपर्ट होने बताया: भारत के सामने चीन कुछ नहीं है | नरेंद्र मोदी को बहुत शक्तिशाली नेता बताया

भारत Vs चीन War [India Biggest]

भारत के सभी देशवासियों को न्यूज़ देना चाहता हूं की हाल ही में हमारे वह चीन इनके बीच में बहुत तनाव बढ़ चुका है. आज मैं आपको ऐसी बात बताऊंगा जिससे आप अपने देश पर गर्व करोगे क्योंकि हाल ही मे चीन के देशवासियों को और बड़े एक्सपर्ट को पूछा गया की हम भारत के खिलाफ युद्ध लड़ते हैं तो कौन जीतेगा और किस देश को ज्यादा नुकसान होगा.

China is nothing in front of India

China is nothing in front of India

40,000 से ज्यादा लोगों को पूछा गया यह प्रश्न तो सभी ने एक जैसे या जवाब दिए की और 500 से ज्यादा एक्सपर्ट को यह सवाल पूछे गए.

रिपोर्टर ने पूछा: कि हमारा देश भारत से ज्यादा मजबूत है?

90% एक्सपर्ट ने कहा: भारत देश अब पहले जैसा नहीं रहा. और भारत अब सबसे ज्यादा ताकतवर और सब महान देशों से उसका संबंध बहुत अच्छा हो गया है और सब महान देशों की नजर में भारत एक ऐसा देश है की भारत जब भी बोले तू उसके साथ हो सब देशों मिलकर दुश्मन देश को पूरी तरह से तबाह करने के लिए तैयार है.

 

रिपोर्टर ने पूछा: क्या भारत अकेला हमारे से युद्ध जीत सकता है?

80% एक्सपर्ट ने कहा: कि भारत अब बहुत बड़ा देश हो चुका है वह जो चाहे हमारे साथ कर सकता है उसके सामने ना आए तू ही अच्छा है क्योंकि भारत के वडाप्रधान नरेंद्र मोदी वह एक बहुत शक्तिशाली बड़ा प्रधानमंत्री एक है और उन्होंने भारत को ऐसा बनाया है कि किसी भी देश भारतीय सामने जीत नहीं सकता भारत के पास ऐसे स्वस्थ रहें इसका अंदाजा सिर्फ बड़े देशों के पास ही है. और भारत चाहे तो जिनको 2 दिन में पूरा तबाह कर सकता है और ए खुफिया जानकारी मिली है कि भारत अब पूरी तरह से अपने ताकतवर और शक्तिशाली शस्त्रों को तैयार कर लिया है. नरेंद्र मोदी का एक ही आर्डर पर चाइना पर अमला हो सकता है. और हमारा देश पूरी तरह से दावे के साथ कह सकता हूं तबाह हो जाएगा और साथ ही में चाइना का नामो निशान मिट जाएगा.

रिपोर्टर ने पूछा: क्या भारत के साथ युद्ध करना चाहिए?

100% एक्सपर्ट ने कहा: नहीं, भारत के साथ हर हालत में युद्ध करना नहीं चाहिए और जो चाइना नहीं पहली बार किया तो हमारे देश की बहुत बड़ी गलती हो गई वह गलती जो चाइना का नामोनिशान मिटा सकती है. इसीलिए चाइना समझ जाए कि भारत एक अच्छा देश है जिसके साथ हम अच्छी दोस्ती बनाए रखिए.

Akash

रिपोर्टर ने पूछा: हमारे पास भारत से ज्यादा सैनिक है क्या भारत टिक पाएगा हमारे सामने?

80% एक्सपर्ट ने कहा: चाइना के पास सिर्फ सैनिक भारत के सामने बहुत ज्यादा है| लेकिन दिमाग भारत जितना नहीं हमारा और भारत के पास भले ही सही कम हो लेकिन भारत के पास ऐसे हथियार है जिसके सामने चीन कुछ नहीं है और भारत के सैनिक भी हमसे ज्यादा ताकतवर है तो ऐसे में भारत के सामने चीन तो क्या किसी भी देश को भारत हरा सकता है

Biggest Missile [Agni] of World only India it have

Biggest Missile of World only India it have
Biggest Missile of World only India it have

अमेरिका भारत के साथ है

चेतावनी:और अमेरिका ने तो पहले से कह दिया है की भारत पर जिनी उंगली उठाई और युद्ध करेगा उसको हम नहीं छोड़ेंगे. तो ऐसी हालत में चीन से ज्यादा भारत ताकतवर है.

रुस के राष्ट्रपति पुतिन भी भारत के साथ है

चेतावनी:और रूस के राष्ट्रपति हेलो हेलोने खुली चेतावनी दी है. चाइना जो भारत से युद्ध करेगा तो हम भारत के साथ होते और चाइना को पूरी तरह से तबाह कर देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *